‘सिम्बा’ देख दर्शक बोले अच्छा हुआ ‘केदारनाथ’ से सारा अली खान ने किया डेब्यू, जानिए कारण

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की नई फिल्म ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और हर कोई इसे देखने के बाद एक ही बात कह रहा है कि यह साल 2018 की सबसे बड़ी मसाला एंटरटेनर है। फिल्म के लिए जितनी तारीफ रोहित शेट्टी की हो रही है, उतनी ही तारीफ रणवीर सिंह को भी मिल रही है, जो एक दम बॉलीवुडिया हीरो के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह ने जिस तरह से गुंडों की धुलाई की है, उसके बाद दर्शक सिनेमाघरों में ही बोल उठे हैं “आला रे आला… सिम्बा आला।”

‘सिम्बा’ मूवी रिव्यू: संग्राम भालेराव पधार चुके हैं…. सीटियों और तालियों में कमी नहीं होनी चाहिए…

हालांकि ‘सिम्बा’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में गए सारा अली खान के फैंस निराश होकर बाहर आ रहे हैं। उसकी वजह ‘सिम्बा’ में सारा अली खान का किरदार है। असल में दर्शकों ने ‘सिम्बा’ से पहले सारा अली खान की ‘केदारनाथ’ देख रखी है, जिसमें उनका किरदार बहुत ही धमाकेदार था लेकिन रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की फिल्म में सैफ अली खान की बेटी का किरदार बहुत ही छोटा है।

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘सिम्बा’ के हर एक फ्रेम में रणवीर सिंह ही छाए रहते हैं और उनके अलावा किसी दूसरे स्टार को ज्यादा महत्वता नहीं दी गई है। सारा अली खान के फिल्म में गिने-चुने सीन्स हैं, जो उनके दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

‘सिम्बा’ ट्विटर रिव्यू: रणवीर सिंह का एक्शन अवतार देख झूमे फैंस, कहा ‘साल 2018 के आखिर में मजा आ…’

अगर सोशल मीडिया की बात करें तो वहां सारा अली खान के फैंस लिख रहे हैं कि अच्छा हुआ कि सैफ अली खान की बेटी ने ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अगर वो ‘सिम्बा’ से डेब्यू करती तो दर्शक उन्हें उतनी अच्छी अदाकारा के तौर पर स्वीकार नहीं करते, जितनी अच्छी अदाकारा के तौर पर ‘केदारनाथ’ के बाद स्वीकार कर रहे हैं। कई दर्शक तो ऐसे भी हैं जो यह पूछ रहे हैं कि ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्म करने के बाद सारा को ‘सिम्बा’ करने की जरूरत क्या थी ? वैसे आप ‘सिम्बा’ में सारा अली खान के किरदार से खुश हैं या नहीं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article