‘रॉ’ अर्ली एस्टिमेट दिन 1: पहले दिन ही धूल फांकती दिखी जॉन अब्राहम की फिल्म, पढ़ें पूरी रिपोर्ट | Bollywoodlife हिंदी

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की नई फिल्म ‘रॉ’ बीते दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसे ओपनिंग डे पर दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला है। फिल्म को लेकर सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इसने पहले दिन सामान्य कमाई की है, जिस कारण ट्रेड निराश है। फिल्म से ट्रेड इंडस्ट्री को अच्छी शुरूआत की उम्मीद थी लेकिन यह वो करने में नाकामयाब रही है।

{इसे भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड: जॉन अब्राहम की इन 10 फिल्मों ने ओपनिंग डे के दिन की थी छप्पर फाड़ कमाई, देखिए लिस्ट}

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘रॉ’ ने अपने पहले दिन केवल 10-15 प्रतिशत का ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज कराया था, जिसके मुताबिक फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 6-7 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

ट्रेड एक्सपर्ट्स मान रहे थे कि जॉन अब्राहम की ‘रॉ’ को शाम तक दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिलना शुरू हो जाएगा क्योंकि कलाकार की आखिरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने सिनेमाघरों में दमदार शुरूआत की थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। फिल्म ‘रॉ’ ने जैसी शुरूआत सुबह के शोज में की थी, शाम भी वैसी ही स्थिति बनी रही। फिल्म ‘रॉ’ को देखने के लिए दर्शक शाम के शोज में भी नहीं पहुंचे।

{इसे भी पढ़ें- ‘रॉ’ रिव्यू: जॉन अब्राहम की फिल्म टुकड़ों में उत्साहित करते हुए धीमी गति से आगे बढ़ती है}

फिल्म को मिले इस खराब रिस्पांस का कारण इसकी कहानी है। ज्यादातर फिल्म क्रिटीक्स ने ‘रॉ’ के बारे में नकारात्मक बातें कही हैं, जिसका असर साफ-साफ दिख रहा है। फिल्म पत्रकारों के अनुसार, ‘जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ दर्शकों को टुकड़ों में एंटरटेन करती है। फिल्म के कुछ हिस्से अच्छे हैं जो दर्शकों के उत्साहित करने में कामयाब रहते हैं। फिल्म सस्पेंस थ्रिलर जॉनर की है, जिसका हर एक सीन इतना दमदार होना चाहिए था कि दर्शक सोच ही न पाएं कि अगले सीन में क्या होने वाला है लेकिन रॉ में ऐसा नहीं होता है।’ फिल्म ‘रॉ’ से पहले आलिया भट्ट की ‘राजी’ ने इसी तरह की कहानी पेश की थी, यह भी एक बड़ा कारण है कि दर्शक सिनेमाघरों का रुख नहीं कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article