निजी तस्वीरें लीक मामले पर पहली बार बोली अक्षरा हासन, कहा ‘ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि मीटू के समय में…’

हाल में जाने-माने कलाकार कमल हासन की बेटी और अदाकारा श्रुति हासन की बहन अक्षरा हसन की निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थीं। इस मामले पर अक्षरा हासन ने पहली बार अपनी जुबान खोली है और बताया है कि यह बहुत ही खराब अनुभव है। अक्षरा हासन ने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने दिल की बात कही है।

अक्षरा हासन ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘हाल में मेरी कुछ प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थीं। जिस इंसान ने भी ऐसा किया, मैं उसे या वो मुझे नहीं जानते हैं। हालांकि एक चीज जो मैं जानती हूं वो यह कि किसी जवान लड़की के साथ ऐसा करना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। आप सिर्फ अपने मजे के लिए किसी के साथ इतना बुरा बर्ताव नहीं कर सकते हैं। मेरी तस्वीरों के जिसने भी कैची हेडलाइन के साथ पब्लिश किया, उन्होंने भी कहीं न कहीं मुझे हैरस करने में उस इंसान का साथ दिया है।’

‘यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि जहां हमारे देश में #MeToo मूवमेंट चल रहा है, वहां कोई इंसान एक जवान लड़की के साथ ऐसा करने के बारे में सोचता है। मैंने इस मामले में मुंबई पुलिस से मदद मांगी है, मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही उस इंसान का पता चल जाएगा, जिसने ऐसा किया है। मुझे उम्मीद है कि लोग भविष्य में मुझे हैरस करने में इस इंसान का साथ नहीं देंगे।’

आपको बता दें अक्षरा हासन ने कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन और धनुष की हिन्दी फिल्म ‘शमिताभ’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म के लिए अक्षरा हासन की तारीफ हुई थी लेकिन उसके बाद उनके हाथ कोई बड़ी सफलता नहीं लगी।

अगर अक्षरा हासन के साथ हाल में हुए हादसे की बात करें तो यह वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी भी महिला या लड़की के साथ ऐसा कुछ भी होना निराशाजनक है। बॉलीवुड लाइफ हिन्दी उम्मीद करता है कि लोग अक्षरा की लीक हुई तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर नहीं करेंगे और सभ्य समाज का बेहतरीन उदाहरण पेश करेंगे।

बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article